छवि

एक नया नौकरी प्रस्ताव स्वीकार करने से पहले विचार करने के लिए अंक!

ताजा नौकरी की पेशकश से पैरों पर चढ़ना काफी आसान है। नौकरी प्रस्ताव इस तथ्य को दर्शाता है कि किसी को व्यक्ति की सेवा की आवश्यकता होती है और उसके लिए उसे भुगतान करने को तैयार है। कोई आश्चर्य नहीं कि उम्मीदवार थोड़ा सा उत्साह महसूस करता है या उत्तेजना के फिट भी होता है। लेकिन यह भी इस बात पर विचार करने का क्षण है कि भर्तीकर्ता द्वारा और क्या पेशकश की जा रही है। वास्तव में एक नए नौकरी प्रस्ताव को स्वीकार करने से पहले कई कारकों पर विचार करना चाहिए। नीचे चर्चा की गई कुछ बिंदुएं हैं जो लोग ताजा कंपनी को अपने रेज़्यूमे में जोड़ने की बात करते समय आम तौर पर ध्यान में रखना पसंद करते हैं।

क्या चीज हाथ आई है?

लोग आम तौर पर ध्यान में रखते हैं कि वे क्या करेंगे, नए नौकरी को स्वीकार करने के लिए अपने नए कर्तव्यों को पूरा करने के लिए बलिदान देना होगा। एक नई भूमिका जिसका अर्थ हो सकता है ताजा जिम्मेदारियां जिसमें उम्मीदवार के अनुसार उनके सामाजिक कैलेंडर में संशोधन शामिल हो सकते हैं। इसलिए उम्मीदवार को सलाह दी जाती है कि उसे सफलता के बदले में क्या भुगतान करना होगा और अगर अर्जित सफलता वास्तव में व्यवहार्य है तो उसे सूचित करने की स्थिति में होना चाहिए।

विन्स लोम्बार्डी उद्धृत करने के लिए,

सफलता की कीमत कड़ी मेहनत, हाथ में नौकरी के लिए समर्पण, और दृढ़ संकल्प है कि हम जीतते हैं या हार जाते हैं, हमने अपने आप को सबसे अच्छा काम सौंपा है

सही काम के माहौल में होना

नौकरी की पेशकश को स्वीकार करने से पहले, प्रश्न में उम्मीदवार को सलाह दी जाती है कि वह अपने कुछ सहयोगियों को नए कार्यस्थल से मिलें। एक ही व्यक्ति के रूप में, वह एक आम कार्यस्थल पर सप्ताह में चालीस घंटे से अधिक समय व्यतीत करेगा, यह निश्चित रूप से उनके साथ सुखद होना आवश्यक है। यह बिल्कुल महत्वपूर्ण है क्योंकि गलत कार्य वातावरण व्यक्ति के करियर के लिए हानिकारक साबित हो सकता है। स्थिति को स्वीकार करने से पहले पर्यावरण से खुद को पेश करने के लिए निरंतर प्रयास करना ताजा प्रस्ताव में अंधविश्वास की छलांग लगाने के बजाय समृद्ध लाभांश का भुगतान कर सकता है.

नए काम को फिर से शुरू करने के लिए कुछ रस के साथ आने दें

एक अच्छी आशाजनक ताजा नौकरी सिर्फ स्वस्थ वेतन पैकेज और ध्वनि वातावरण के बारे में नहीं है। इसे किसी ऐसे अवसर को भी समायोजित करना होगा जो उम्मीदवार को अन्य अवसरों पर खुलता है। यह एक निश्चित उद्योग के भीतर विकसित करने के लिए अधिक ज्ञान या गुंजाइश हासिल करने का स्थान हो सकता है। अवसर भाग भविष्य में अधिक चीजों को प्राप्त करने के लिए उम्मीदवार को एक कदम पत्थर के वादे के साथ पैक करेगा।

अपनी टिप्पणी छोड़ दो


आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

अपलोड
रंग स्विचर